PGCIL ने अप्रेंटिस के 1110 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन

PGCIL Sarkari Naukri | PGCIL Naukri Apprentice Posts Recruitment 2021: 1110 Vacancies For Apprentice Posts, Powergrid Corporation Of India Limited Notification For Details Like Eligibility, How to apply.

सरकारी नौकरी: PGCIL ने अप्रेंटिस के 1110 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन, 20 अगस्त तक आवेदन कर सकेंगे इंजीनियरिंग कैंडिडेट्स

  • पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने अप्रेंटिस के करीब 1000 पदों पर भर्ती के लिए योग्य कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 21 जुलाई से शुरू हो चुकी है। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 1110 पदों गुरुग्राम, फरीदाबाद, जम्मू, लखनऊ, पटना, कोलकाता, शिलांग, भुवनेश्वर, नागपुर, वडोदरा, हैदराबाद और बेंगलुरु में पर नियुक्ति की जाएगी। आवदन प्रक्रिया 20 अगस्त तक जारी रहेगी।

पदों की संख्या- 1110

योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास इंजीनियरिंग में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा कैंडिडेट्स के पास संबंधित ट्रेड में ITI सर्टिफिकेट भी होना चाहिए।

जरूरी तारीखें-

  • आवेदन शुरू होने की तारीख- 21 जुलाई
  • आवेदन की आखिरी तारीख- 20 अगस्त

सिलेक्शन प्रोसेस

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स का सिलेक्शन संबंधित ट्रेड में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा। इसके लिए किसी तरह की लिखित परीक्षा नहीं होगी।

स्टाईपेंड

सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को हर महीने 11000 रुपए से लेकर 15000 रुपए तक का स्टाईपेंड दिया जाएगा।

ऐसे करे आवेदन

इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 20 अगस्त तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

Source: Dainik bhaskar

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *