OIL Recriutment 2021: ऑयल इंडिया लिमिटेड ने जूनियर असिस्टेंट के 120 पदों पर निकाली भर्ती

सरकारी नौकरी: ऑयल इंडिया लिमिटेड ने जूनियर असिस्टेंट के 120 पदों पर निकाली भर्ती, 15 अगस्त तक आवेदन कर सकेंगे 12वीं पास कैंडिडेट्स

Oil India Sarkari Naukri Oil India Junior Assistant Posts Recruitment 2021 Oil India Limited Notification: 120 Vacancies Oil India Vacancy Details And How To Apply

ऑयल इंडिया लिमिटेड ने जूनियर असिस्टेंट के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 120 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 अगस्त तक जारी रहेगी। इच्छुक कैंडिडेट्स इन पदों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट oil-india.com के जरिए अप्लाई कर सकते हैं।

पदों की संख्या- 120

कैटेगरीपद संख्या
जनरल54
एससी8
एसटी14
ओबीसी32
ईडब्ल्यूएस12

योग्यता

आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स सरकारी मान्यता प्राप्त बोर्ड से किसी भी स्ट्रीम में 40 प्रतिशत अंकों के साथ 10+2 पास होने चाहिए। इसके साथ ही कैंडिडेट्स के पास कम से कम 06 महीने का कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा या सर्टिफिकेट होना चाहिए। MS वर्ड, MS एक्सेल, MS पावरपॉइंट आदि की नॉलेज होना भी जरूरी है।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 18 से 30 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, एससी-एसटी कैटेगरी के कैंडिडेट्स की उम्र 18 से 35 साल और ओबीसी (नॉन-क्रीमी लेयर) के लिए आयु सीमा 18 से 33 साल तय की गई है।

जरूरी तारीखें-

  • आवेदन शुरू होने की तारीख- 1 जुलाई
  • आवेदन की आखिरी तारीख- 15 अगस्त

सिलेक्शन प्रोसेस

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स का सिलेक्शन कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) के आधार पर किया जाएगा।

सैलरी

इन पदों के लिए सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को हर महीने ग्रेड 3 के तहत 26,600 रुपए से 90,000 रुपए तक की सैलरी दी जाएगी।

एप्लीकेशन फीस

  • सामान्य और ओबीसी– 200 रुपए
  • एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस/दिव्यागं/भूतपूर्व सैनिक- कोई फीस नहीं

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 15 अगस्त तक ऑल इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट oil-india.com के जरिए अप्लाई कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

 

Source: Dainik bhaskar

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *